Sunday, July 7, 2024
Homeदेशपंजाबतेरे बेटे ने आतंकवादियों को लिफ्ट दी, उसे गिरफ्तार कर लिया है,...

तेरे बेटे ने आतंकवादियों को लिफ्ट दी, उसे गिरफ्तार कर लिया है, अब गोली मारेंगे, जल्दी 1.40 लाख भेज

पंजाब, सुरेन्द्र राणा: पंजाब के फिरोजपुर छावनी के एक व्यक्ति से उसके बेटे को गोली मार देने की बात कहकर एक लाख 40 हजार रुपये आरोपियों ने अपने खाते में डलवाए हैं। पीड़ित के मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आई। आरोपी ने खुद को पंजाब पुलिस का अस्सिटेंड सब इंस्पेक्टर (एएसआई) बताकर कहा कि तेरे बेटे ने दो आतंकवादियों को लिफ्ट दी है, उसे गिरफ्तार कर लिया है। अगर उसे बचाना चाहता है तो जल्दी 1.40 लाख रुपए ट्रांसफर कर, नहीं तो उसे जान से मार देंगे। पीड़ित राधे मोहन ने डर के मारे रुपए ट्रांसफर कर दिए, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि बेटे को किसी ने गिरफ्तार नहीं किया है। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। थाना कैंट पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीड़ित राधे मोहन शर्मा वासी गली नंबर-एक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके मोबाइल पर व्हॉट्सएप कॉल आई। जैसे ही कॉल रिसीव की तो आरोपी ने कहा कि मैं एएसआई बोल रहा हूं। तेरे बेटे पुनीत ने दो आतंकवादियों को लिफ्ट दी है। पुनीत को गिरफ्तार कर लिया है। थोड़ी देर में डीएसपी पहुंच रहा है और पुनीत को गोली मार देंगे। यदि बेटे को बचाना है तो बीस मिनट तक जो बैंक अकाउंट नंबर व्हॉट्सएप पर भेजा है, उसमें 1.40 लाख रुपये डलवा दे। अगर मोबाइल बंद किया तो पछताना पड़ेगा।

इसपर राधे मोहन ने कहा कि मेरी बात बेटे करवा दो, आरोपियों ने किसी लड़के से बात करवाई जिसकी आवाज बेटे से मिलती थी। पीड़ित ने आरोपी के खाते में एक लाख 40 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। उसके बाद बेटे को कॉल की तो बेटे ने कहा वह ठीक है और दिल्ली में है। तब राधे को पता चला उसके साथ ठगी हुई है।

राधे मोहन ने पुलिस को बताया कि आरोपी की दोबारा फिर कॉल आई और साढ़े चार लाख रुपये ट्रांसफर करने की बात कही। इस संबंधी पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने कॉल डिटेल की जांच करने के बाद आरोपी पिंटू प्रसाद वासी सुंदरगढ़ व सहानुर हुसैन वासी असम के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

131910
Views Today : 80
Total views : 448138

ब्रेकिंग न्यूज़