Tuesday, July 2, 2024
Homeराजनीतिसीएम ने राज्यपाल से की मुलाकात नाराजगी को बताया सही

सीएम ने राज्यपाल से की मुलाकात नाराजगी को बताया सही

शिमला, सुरेंद्र राणा: राजभवन से कुलपतियों के नियुक्ति संबंधी बिल से शुरू हुए विवाद को शांत करने के लिए आज सीएम सुक्खू राज्यपाल से मिलने राजभवन में मिले। तक़रीबन चार महीनों के बाद सीएम सुक्खू का राज्यपाल से मिलना हुआ। बीते रोज ही राज्यपाल ने विश्व विद्यालयों के कुलपतियों की नियुक्ति संबंधी बिल को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया था और कहा था कि बिल राजभवन में नहीं है बल्कि सरकार के पास ही पड़ा है ऐसे में कृषि मंत्री कुलपतियों की नियुक्ति नहीं होने पर राजभवन को गलत दोष दे रहे हैं। सीएम सुक्खू ने राज्यपाल से मुलाकात कर कहा कि कुछ मसलों को लेकर राज्यपाल ने नाराजगी जताई है जो जायज़ भी है।

योगा डे पर सरकार की तरफ़ से कोई मंत्री, विधायक राज्यस्तरीय कार्यक्रम में शामिल नही हुआ जिसको लेकर राज्यपाल ने नाराजगी जताई है जबकि कुलपतियों की नियुक्ति संबंधी बिल भी सरकार के पास ही है और संवाद की कमी के चलते ऐसा हुआ है इसलिए भविष्य में राज्यपाल से संवाद को बेहतर बनाया जायेगा ताकि इस तरफ़ की गलतफेमी न हो। सरकार कुलपतियों की नियुक्ति को लेकर जल्द फैसला ले लेगी।

प्रदेश में बरसात के मौसम को देखते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि सभी विभागों को सतर्क रहने के निर्देश दे दिए गए हैं और वह स्वयं भी देखरेख कर रहे हैं। बीते वर्ष बरसात में हुए नुकसान को देखते हुए सीएम सुक्खू ने इस वर्ष लोगों को वर्षा के समय एहतियात बरतने और नदी नालों से दूर रहने की अपील की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

129439
Views Today : 639
Total views : 444114

ब्रेकिंग न्यूज़