Thursday, July 4, 2024
Homeराज्यनिराधार ब्यानवाजी और चुनावी शिगूफे छोड़ने की बजाय जनता को तथ्य बताएं...

निराधार ब्यानवाजी और चुनावी शिगूफे छोड़ने की बजाय जनता को तथ्य बताएं धर्माणी: रणधीर शर्मा

हमीरपुर, भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं श्रीनैनादेवी जी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रणधीर शर्मा ने कांग्रेस सरकार के तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्माणी पर निराधार बयान बाजी और चुनावी शिगूफे छोड़ने का आरोप लगाया है। हमीरपुर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में शर्मा ने कहा कि धर्माणी को तथ्यों को छिपाने के बजाय जनता के समक्ष स्पष्टता से पेश आना चाहिए। शर्मा ने विशेष रूप से राज्य अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के बंद होने और बेरोजगार युवाओं के मुद्दों पर कांग्रेस सरकार से जवाब मांगा।

चुनावी वादों के बजाए ठोस तथ्य प्रस्तुत करें धर्माणी

शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही हमीरपुर स्थित राज्य चयन आयोग को बंद कर दिया, जिससे पिछले डेढ़ साल से भर्तियां रुकी हुई हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि इस अवधि में कई युवाओं की उम्र सरकारी नौकरी पाने के लिए पार हो चुकी है, जिससे वे सदा के लिए सरकारी नौकरी से वंचित हो गए। शर्मा ने पूछा कि इसका जिम्मेदार कौन है?

उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि हमीरपुर के लंबलू और गलोड़ क्षेत्रों में खोले गए गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज को कांग्रेस सरकार ने क्यों बंद कर दिया। इन शिक्षण संस्थानों के बंद होने से उच्च शिक्षा से वंचित हुए युवाओं की परेशानियों के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाए? इसके अतिरिक्त, हमीरपुर के अन्य बंद किए गए कार्यालयों के लिए भी उन्होंने धर्माणी से जवाब मांगा।

स्वास्थ्य सेवा और विकास की दिशा में भाजपा और कांग्रेस के दृष्टिकोण में अंतर

शर्मा ने कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि वर्मा, जो कि एक चिकित्सक हैं, अपने कार्यकाल के दौरान वेतन प्राप्त करते थे, जबकि भाजपा के प्रत्याशी आशीष शर्मा गरीबों की मदद अपने खर्चे पर कर रहे थे। उन्होंने आशीष शर्मा को गरीबों के लिए मसीहा के रूप में प्रस्तुत किया।

सरकार की विकास योजनाओं की कमी और अस्थिरता पर सवाल

रणधीर शर्मा ने आरोप लगाया कि पिछले डेढ़ साल में हमीरपुर के लिए कोई विकास योजना नहीं बनाई गई है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार के पास अपनी स्थिरता की कोई गारंटी नहीं है। अगर सरकार खुद ही अपने पांच साल पूरे करने की गारंटी नहीं दे सकती, तो वह जनता के किसी भी विकास योजना की गारंटी कैसे दे सकती है?

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों और उनकी कार्यशैली से हमीरपुर के लोग बेहद निराश हैं। राज्य चयन आयोग का बंद होना, कॉलेजों का बंद होना, और विकास योजनाओं का न होना, सब कांग्रेस सरकार की नाकामी की तरफ इशारा करते हैं। उन्होंने कहा कि धर्माणी को निराधार ब्यानवाजी और चुनावी शिगूफे छोड़ने की बजाय जनता के समक्ष सच्चाई पेश करनी चाहिए।

शर्मा ने धर्माणी और कांग्रेस पार्टी को चुनौती दी कि वे हमीरपुर के विकास और रोजगार संबंधी मुद्दों पर सार्वजनिक बहस करें। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता के सामने पूरी सच्चाई प्रस्तुत करेगी और कांग्रेस की नाकामियों को उजागर करेगी।

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा के इन आरोपों ने हमीरपुर की राजनीति में एक नई हलचल पैदा कर दी है। उन्होंने कांग्रेस सरकार को स्पष्ट रूप से कटघरे में खड़ा करते हुए उनसे जनता को जवाब देने की मांग की है। शर्मा ने कहा कि भाजपा हमेशा जनता के हितों की रक्षा के लिए तत्पर रही है और आगे भी रहेगी। उन्होंने कांग्रेस सरकार को आगाह किया कि वह अपनी जिम्मेदारियों को समझे और जनता के सामने सच्चाई प्रस्तुत करे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

130901
Views Today : 1110
Total views : 446677

ब्रेकिंग न्यूज़