Sunday, June 30, 2024
Homeदेशकांग्रेस सरकार को तालाबंदी की सरकार, सुक्खू सरकार का खिताब दिया :...

कांग्रेस सरकार को तालाबंदी की सरकार, सुक्खू सरकार का खिताब दिया : जनक

शिमला, सुरेंद्र राणा: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक डॉ जनक राज ने कहा की कांग्रेस की मित्रों की सरकार के राज में स्कूल के बच्चों की वर्दी बंद, लोगों के घरों का पानी बंद, डॉक्टर का एनपीए बंद, नौकरी देने वाला संस्थान बंद। जनक राज ने इस सरकार को तालाबंदी की सरकार सुक्खू सरकार का खिताब दिया।

उन्होंने कहा की जब से कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है तब से केवल मात्र प्रदेश को पीछे की ओर ले जाने का कार्य किया है, पूर्व भाजपा सरकार ने जहां स्कूल के बच्चों को वर्दी देने का बड़ा काम किया था। वहीं कांग्रेस सरकार ने इन स्कूल के बच्चों की वर्दी ही बंद कर दी, स्कूल के बच्चे जो प्रदेश और देश का भविष्य हैं उनको भी सरकार ने नहीं छोड़ा, जो सुविधा इनको मिल रही थी वह भी वापस ली गई।

उन्होंने कहा की 7 नवंबर 2023 को सीएम के आश्वासन के बाद भी अभी तक डाक्टरों के लिए एनपीए बहाल नहीं हो पाया है। मुख्यमंत्री केवल मात्र बोलते हैं पर करते कुछ नहीं है, सीएम केवल आश्वासन देते हैं पर जनता इंतजार करती रहती है और काम होता नहीं है। जब भी चुनाव आते हैं तब मुख्यमंत्री केवल जनता और कर्मचारियों से वादे करते हैं, पर पूरा कोई भी वादे को नहीं करते हैं। यह केवल वोट बताने की राजनीति की तरफ इशारा करता है।

देहरा विधानसभा क्षेत्र में भी मुख्यमंत्री लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखाने का काम कर रहे हैं, पर यह सपने कब टूट जाएंगे पता नहीं। नालागढ़ और हमीरपुर में भी यही हालत है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

128084
Views Today : 533
Total views : 442109

ब्रेकिंग न्यूज़