Tuesday, July 2, 2024
Homeहिमाचलहिमाचल में सैलानियों की दबंगई, कहासुनी के बाद बस ड्राइवर पर तान...

हिमाचल में सैलानियों की दबंगई, कहासुनी के बाद बस ड्राइवर पर तान दी पिस्टल

कुल्लू: मणिकर्ण में पंजाब के एक कार चालक द्वारा निजी बस ड्राइवर को पिस्टल निकालकर धमकाने का मामला सामने आया है। वहीं, इसकी प्रकरण की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। पुलिस ने मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पंजाब के कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एएसपी कुल्लू संजीव चौहान ने बताया कि पुलिस थाना सदर कुल्लू के क्षेत्राधिकार के अंतर्गत पुलिस चौकी मणिकर्ण में गलुपुल के पास एक प्राइवेट बस कुल्लू से मणिकर्ण की तरफ आ रही थी तथा उसी समय एक इनोवा कार मणिकर्ण से कुल्लू की तरफ आई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस चालक ने कार चालक को कार थोड़ा पीछे हटाने को कहा, ताकि बस सडक़ से गुजर सके। उक्त घटना को लेकर इनोवा कार चालक जितेंद्र सिंह पुत्र कुशपाल सिंह गांव बोखाल बुध लमसा पंजाब ने बस चालक से गाली -गलौच करना शुरू कर दिया।

इस घटनाक्रम के दौरान निजी बस का परिचालक भी उपरोक्त कार के पास आया और गाड़ी को पीछे करने का आग्रह किया, जिस पर इनोवा कार का चालक कार से बाहर आकर अपने दाहिने हाथ में पिस्टर लेकर प्राइवेट बस के चालक की खिडक़ी के पास आया तथा बस चालक को पिस्टल दिखाकर मारने की धमकियां देने लगा। उक्त कृत्य के संदर्भ में इनोवा कार चालक के खिलाफ पुलिस थाना सदर कुल्लू में धारा 25 भारतीय शस्त्र अधिनियम तथा धारा 504, 506 आईपीसी के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

129447
Views Today : 647
Total views : 444122

ब्रेकिंग न्यूज़