Sunday, June 30, 2024
Homeदेशकरंट लगने से घायल विजय कुमार की मदद न करने पर भडक़े...

करंट लगने से घायल विजय कुमार की मदद न करने पर भडक़े मुलाजिम

पंजाब, सुरेंद्र राणा; अपनी मांगों को लेकर पहले से दिए गए अल्टीमेटम और पिछले दिनों घायल हुए विजय कुमार को न्याय न मिलने के विरोध में पावरकॉम के ठेका मुलाजिमों ने मंगलवार को हड़ताल कर दी। इसी के तहत आज डेराबस्सी और मुबारकपुर, जीरकपुर एरिया में पावरकॉम के दफ्तरों में कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले सभी कर्मचारी काम बंद कर हड़ताल पर चले गए। प्रदर्शनकारियों ने अपना विरोध जताते हुए कहा कि पावरकॉम एंड ट्रांसको कॉन्ट्रैक्ट इंप्लाइज यूनियन पंजाब समूह सीएचबी डब्ल्यू ठेका कर्मचारियों ने पंजाब सरकार और पावरकॉम प्रबंधन के रवैये के खिलाफ आउटसोर्स ठेका कर्मचारियों ने संघर्ष का बिगुल बजा दिया है।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों पावरकॉम के ठेका मुलाजिम विजय कुमार ने बिजली लाइन 11 केवी मरम्मत के दौरान करंट लगने से वह घायल हो गया। विजय की हालत गंभीर है और वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे हालात में पावरकॉम ने विजय कुमार को कोई मदद नहीं दी। उसे न्याय दिलाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट मुलाजिम की ओर से लगातार धरना-प्रदर्शन किया जा रहा था, लेकिन इसके बावजूद पावरकॉम के उच्च अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे थे।

इसको लेकर यूनियन ने सरकार और पावरकॉम को 24 तारीख तक का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन उनके अल्टीमेटम को गंभीरता से नहीं लिया गया। इसे देखते हुए वे आज अपना काम बंद कर हड़ताल पर चले गए और पंजाब सरकार व पावरकॉम के अधिकारियों के साथ मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि अगर इसके बावजूद सरकार नींद से नहीं जागी तो वे पटियाला हेड ऑफिस से मार्च निकालेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

128195
Views Today : 787
Total views : 442363

ब्रेकिंग न्यूज़