Friday, June 28, 2024
Homeराजनीतिहिमाचल सरकार कुप्रबंधन में टॉपर, जनता को कर रही परेशान : गोविंद

हिमाचल सरकार कुप्रबंधन में टॉपर, जनता को कर रही परेशान : गोविंद

lमंडी, भाजपा पूर्व मंत्री एवं संसदीय क्षेत्र के प्रभारी गोविंद ठाकुर ने कहा की हिमाचल सरकार कुप्रबंधन में टॉपर है और निरंतर जनता को कर रही परेशान कर रही है। जब से कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है तब से केवल मात्र हिमाचल प्रदेश में कुप्रबंधन हावी है, पर पूरी सरकार मस्त हो रखी है। इस मित्रों की सरकार ने प्रदेश को लावारिस चीड़ दिया है।

गोविंद ने कहा की पानी सप्लाई की तीन-तीन स्कीमें होने के बाद भी ग्रामीण पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे हैं। भाजपा ऐसे ही नहीं बोल रही कि हिमाचल प्रदेश परेशान है सच में इस सरकार ने हिमाचल प्रदेश को परेशान कर रखा है।
आलम यह है कि चिलचिलाती गर्मी के बीच ग्रामीणों को 5 किलोमीटर दूर से पानी ढोकर लाना पड़ रहा है। मंडी जिला के पंडोह के साथ लगती स्योग पंचायत के तीन पीपल गांव में 200 के करीब घर हैं और यहां 500 से अधिक लोग रहते हैं। बीते 20 दिनों से पानी की सप्लाई न आने से सभी ग्रामीण बेहाल हैं।

पूर्व मंत्री ने बताया की बीते 20 दिनों से यहां पर ग्रामीण वासियों को पानी की समस्या से परेशान होना पड़ रहा है। तीन पीपल गांव के लिए पानी की तीन-तीन स्कीमें हैं, वर्ष 1997 में यहां एक हैंडपंप स्थापित किया गया था। मोटर लगाकर इससे पानी निकाला जाता था और आसपास के लोग भी यहां से पानी ले जाते थे लेकिन अब यह सूख गया है। इसके अलावा बीबीएमबी और जल शक्ति विभाग की स्कीमें भी यहां के लिए हैं लेकिन वे भी सूख गई हैं।

उन्होंने कहा की हिमाचल सरकार किसी भी प्रकार की समस्या का समाधान निकाल ही नहीं पा रही है। केवल मात्र सत्ता बचाने का प्रयास कर रही है और उनके पास कोई काम नहीं रह गया है। पानी की समस्या हो, प्रदेश में जंगल आग की समस्या हो, कानून व्यवस्था को सुधारने की समस्या हो पर इस सरकार से किसी भी समस्या का हल नहीं हो पा रहा है। केवल मात्र यह सरकार ही समस्या बन कर रह गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

126980
Views Today : 190
Total views : 440224

ब्रेकिंग न्यूज़