Sunday, June 23, 2024
Homeहिमाचलसंधोल के भूर गांव में पिता बना हैवान, दूसरी मंजिल से फेंका...

संधोल के भूर गांव में पिता बना हैवान, दूसरी मंजिल से फेंका अढ़ाई साल का बेटा

गुस्सा इनसान को किस कदर क्रूर और पागल बना देता है, इसका एक दुखद उदाहरण शुक्रवार को तहसील संधोल की भूर पंचायत के भूर गांव में सामने आया है। यहां एक एक पिता ने हमला कर न सिर्फ अपनी पत्नी, सास और ससुर को चाकू के वार से घायल कर दिया, बल्कि गुस्से में दरिंदगी की सारी हदे पार करते हुए अपने अढ़ाई साल के बेटे को भी दूसरी मंजिल से नीचे पटक दिया। इस घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अढ़ाई साल के बेटे को हमीरपुर मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है और बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। जानकारी के अनुसार आरोपी भरत पठानिया उम्र 34 साल पुत्र हरनाम सिंह तहसील टिहरा की कोट पंचायत का निवासी है। इसका विवाह सुषमा देवी उम्र 30 साल से करीब चार साल पहले हुआ था। पीडि़ता सुषमा देवी के पिता हेम राज ने बताया कि विवाह के बाद करीब दो साल से आरोपी अपनी पत्नी से मारपीट करता था, जिसके चलते पीडि़ता सुषमा अपने मायके में रह रही है।

शुक्रवार को आरोपी भरत अपने मां-बाप के साथ पत्नी को लेने अपने सुसराल भूर गांव आया हुआ था, लेकिन पत्नी सुषमा ने जाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद आरोपी ने आपा खो दिया। सुषमा के पिता ने बताया कि आरोपी ने पहले उनकी बेटी सुषमा और पत्नी कलावती को कमरे में बंद कर चाकू से उन पर वार किए, जिससे उन्हें गले में चोटें आई हैं। इसके बाद जब वह बेटी और पत्नी को बचाने आए तो मुझे भी घायल कर दिया। पीडि़ता के पिता हेम राज ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए अपने अढ़ाई साल के बच्चे को दूसरी मंजिल से पटक कर नीचे फेंक दिया, जिसमें बच्चे को गंभीर चोटें आई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पड़ोस में ही गोशाला में छिप गया, जिसे स्थानीय पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। संधोल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ संधोल राकेश धीमान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पैर फि सलने से ब्यास नदी में डूबा पंजाब का युवक

मंडी। लोगों के मना करने के बाद भी पर्यटकों पर लापरवाही एक बार फिर भारी पड़ गई। शुक्रवार मंडी शहर के बिंद्रावणी में पैर फि सलने से पंजाब का एक युवक ब्यास नदी में डूब गया है। युवक की तलाश के लिए एसडीआरएफ और सुंदरनगर से गोताखोरों की टीम लगाई गई, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका। लापता युवक की पहचान जसदीप सिंह निवासी कुराली के रूप में हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

124912
Views Today : 154
Total views : 436916

ब्रेकिंग न्यूज़