Sunday, June 23, 2024
Homeराज्यधनेटा स्थित बिजली बोर्ड के कार्यालय में एक कनिष्ठ अभियंता नशे में...

धनेटा स्थित बिजली बोर्ड के कार्यालय में एक कनिष्ठ अभियंता नशे में धुत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमीरपुर, सुरेंद्र राणा: बिजली उपमंडल नादौन के तहत धनेटा स्थित बिजली बोर्ड के कार्यालय में एक कनिष्ठ अभियंता ने शराब के नशे में धुत होकर लोगों व अपने सीनियर अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। जिस पर कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

शनिवार को जब शिकायतकर्ता अमन, शीतल और अनिल कुमार बिजली न होने की शिकायत करने बिजली बोर्ड धनेटा के कार्यालय में पहुंचे। वहां उन्होंने कनिष्ठ अभियंता कुलदीप कौंडल से बिजली न होने के बारे में बात की तो एकदम से सहायक अभियंता उनके ऊपर भड़क गया और उनसे दुर्व्यवहार करने लग पड़ा। ऐसे में उनको शक हुआ की कर्मचारी नशे में धुत है। जब उन्होंने उसके साथ बात करने की कोशिश की तो उस कर्मचारी ने अपने कपड़े खोल दिए और शिकायतकर्ताओं को गालियां देना शुरू कर दिया।

परेशान होकर लोगों ने अपनी बात विभाग के सहायक अभियंता सुशील कुमार शर्मा से की। उन्होंने पाया कि कनिष्ठ अभियंता शराब के नशे में धुत है और वो स्थानीय लोगों के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है। उन्होंने उसको समझाने की कोशिश की तो उस कर्मचारी ने अपने सीनियर के साथ भी दुर्व्यवहार किया और उनको अपनी ऊंची पहुंच की धौंस जमाने लगा और गाली गलौच करने शुरू कर दिया। थोड़ी देर में कर्मचारी की हरकतों की बारे में स्थानीय ग्रामीणों को पता लगा तो सभी बिजली बोर्ड के कार्यालय में पहुंच गए। जहां पर नशे में धुत कनिष्ठ अभियंता ने उन ग्रामीणों को भी धमकाया की कोई भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

स्थानीय ग्रामीण लेखराज, देशराज, सोमनाथ, सुनील धीमान, रजनीश ठाकुर, संजय कुमार, अपराध नियंत्रण एवं समाज सुधार सभा के अध्यक्ष अनिल गुलेरिया, संजू शर्मा ने इस घटना के प्रति रोष प्रकट किया है। इसके बाद ग्रामीणों ने और पंचायत प्रतिनिधियों ने धनेटा पुलिस चौकी को इसकी शिकायत की। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मचारियों को भी धुत कर्मचारी ने गालियां निकाली।

पुलिस ने नशेड़ी कर्मचारी का मेडिकल करवा कर एफआईआर दर्ज की। इस बारे में बिजली बोर्ड के सहायक अभियंता सुशील कुमार शर्मा ने कहा कि इस कर्मचारी की वजह से उनके कार्यालय का सारा स्टाफ दुखी है क्योंकि वो अक्सर अपने सहयोगियों के साथ गाली गलौच करता है। वहीं अधिशाषी अभियंता अनिल चौधरी ने कहा कि उनको भी बोर्ड के एसडीओ ने कर्मचारी के व्यवहार के बारे में बताया जिस पर उन्होंने एसडीओ धनेटा को नशेड़ी कनिष्ठ अभियंता के विरुद्ध पुलिस में शिकायत करने और मेडिकल करवाने को कहा। वहीं, पुलिस थाना प्रभारी नादौन बाबू राम ने कहा कि कनिष्ठ अभियंता को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा छानबीन जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

124904
Views Today : 139
Total views : 436901

ब्रेकिंग न्यूज़