Sunday, June 30, 2024
Homeराज्यशिमलाडिप्टी सीएम अग्रिहोत्री का दावा, भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी कांग्रेस

डिप्टी सीएम अग्रिहोत्री का दावा, भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी कांग्रेस

शिमला, सुरेंद्र राणा: लोक सभा चुनाव मे हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा व छह विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस की प्रचंड जीत होने जा रही है। यह बात प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने रामपुर के ननखड़ी, कुल्लू के निरमंड और शिमला के चौपाल में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के पक्ष में बड़ी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह प्रदेश का भविष्य है और उन्हें अपने भविष्य को सुरक्षित व सवारना होगा। भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत को लेकर उन्होंने कहा कि वह अपना वापसी टिकट भी साथ कटवा कर आई हंै तथा पहली या चार जून को वापस मुंबई लौट जाएगी। उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को एक युवा एवं जुझारू नेता करार देते हुए कहा कि वह देश व प्रदेश का भावी भविष्य है।

उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह भारी मतों से जीत रहें है। उन्होंने दावा किया कि कंगना न तो विधानसभा और न ही लोकसभा की चौखट कभी लांग सकेंगी। मुकेश अग्निहोत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि कंगना के पीछे भाग-भाग कर अब वह थक चुके हैं। उन्होंने कहा कि कंगना को फिल्मी दुनिया में ही रहकर अपना नाम कमाना चाहिए, बाकी मंडी के लिए विक्रमादित्य सिंह ही बहुत हैं। मुकेश ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की है, इस का परिणाम प्रदेश के लोग उसे एक जून को देने जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

128198
Views Today : 791
Total views : 442367

ब्रेकिंग न्यूज़