Friday, June 28, 2024
Homeहमीरपुरसुजानपुर में बिगड़ सकता है राजेंद्र राणा का खेल, सता रहा भीतर...

सुजानपुर में बिगड़ सकता है राजेंद्र राणा का खेल, सता रहा भीतर घात का खतरा?

सुजानपुर, सुरेंद्र राणा: हिमाचल प्रदेश उपचुनाव में सुजानपुर विधानसभा सीट हॉट सीट बनी हुई है। अपने विधानसभा क्षेत्र में काम न होने की बात कहने के बाद कांग्रेस पार्टी और सुखविंदर सिंह सुक्खू से बगावत करके भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे राजेंद्र राणा क्या भीतरघात का शिकार होने जा रहे हैं?

बीते दिन सुखविंदर सुक्खू की जनसभा में कुछ सुजानपुर के भाजपा के नेता व कार्य करता सीएम के साथ सेल्फी लेेते और जनसभा में शामिल होते देखे गए हैं। इसके बाद सुजानपुर की जनता में इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि राजेंद्र राणा भीतरघात का कहीं शिकार हो सकते हैं। अगर बड़े लेवल पर भी इसी तरह की राजनीति अंदरखाते चल रही होगी तो निश्चित रूप से राजेंद्र राणा की मुश्किले बढ़ सकती हैं।

वन्ही दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा के चुनाव प्रचार अभियान ने एक तरह से जन आंदोलन का रूप ले लिया है और उनकी सभाओं में ग्रामीणों की उपस्थिति के पुराने तमाम रिकॉर्ड टूट गए हैं। इस चुनाव में राजेंद्र राणा ने सर्वाधिक छोटी बड़ी सभाओं को संबोधित किया है जिसमें हर वर्ग लोग भारी तादाद में शामिल हुए हैं और आज भी उनके विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित कार्यक्रमों में भारी भीड़ उमड़ी। हर कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने हाथ ऊपर उठकर कहा कि राजेंद्र राणा को भारी बहुमत से कामयाब बना कर इतिहास रचा जाएगा।

राजेंद्र राणा ने जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपनी अंतिम सांस तक सुजानपुर क्षेत्र की जनता के हितों की रक्षा करेंगे और इस विधानसभा क्षेत्र को बुलंदियों के शिखर तक पहुंचने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। कहा कि सुजानपुर क्षेत्र को उन्होंने अपना परिवार समझा है और यह खुशी की बात है कि उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए यहां सभी वर्गों के लोग तन मन से जुटे हुए हैं।

इस चुनाव अभियान में भाजपा का एक-एक कार्यकत्र्ता पूरे समर्पित भाव से राजेंद्र राणा के लिए घर-घर जाकर वोट मांग रहा है। राजेंद्र राणा की मानें तो उन्होंने हमेशा राजनीति से ऊपर उठकर जनता की सेवा की। इस बात को पूरा सुजानपुर जानता भी है और मानता भी है। उन्होंने कहा कि आज तक वह इसलिए लगातार चुनाव जीतते रहे, क्योंकि उनके पास जब भी कोई मदद मांगने आया उन्होंने न तो कभी किसी की पार्टी पूछी न ही जाति या धर्म। राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर की जनता मेरी ताकत है और आगे भी जनता की इसी तरह से सेवा करता रहूंगा।

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में 2017 विधानसभा चुनाव में राजेंद्र राणा का नाम चर्चा में आया था। उस दौरान सुजानपुर से जीते कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा की वजह से भाजपा का पूरा का पूरा सियासी गणित ही बदल गया। क्योंकि उन्हें भाजपा के सीएम कैंडिटेट प्रेम कुमार धूमल को हराया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

127001
Views Today : 213
Total views : 440247

ब्रेकिंग न्यूज़