Sunday, June 30, 2024
Homeराज्यशिमलादेश में परिवर्तन की लहर, इंडिया गठबन्धन बना रहा सरकार: पवन खेड़ा

देश में परिवर्तन की लहर, इंडिया गठबन्धन बना रहा सरकार: पवन खेड़ा

शिमला, सुरेंद्र राणा: 1 जून को अंतिम चरण में होने वाले लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव को लेकर हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार काफ़ी जोरों पर है। भाजपा और कांग्रेस के नेता एक दुसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। शिमला कांग्रेस कार्यालय में एआईसीसी मीडिया और पब्लिसिटी विंग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने प्रेस वार्ता कर देश में परिवर्तन की लहर बताते हुए इंडिया गठबन्धन की सरकार बनाने का दावा किया।

पवन खेड़ा ने कहा कि छ चरण के चुनावों में इंडिया गठबन्धन को देश के सभी राज्यों से समर्थन मिला है और तीन भावनाएं भय, गुस्सा और दुख देश के लोगों में देखने को मिल रही है।बदलाव की आवाज पुरे देश में आ रही है। देश में 45.4 %बेरोजगारी दर हो गई है और एक घंटे में दो युवा आत्महत्या कर रहे हैं। बेरोजगार युवाओं में गुस्सा है क्योंकि दस साल में अपेक्षा के मुताबिक रोजगार नहीं दिया गया।

जेपी नड्डा का पीएम मोदी को हवाई अड्डे से लाना और छोड़ना का ही काम कर रहे हैं। केवल नाममात्र के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष रह गए हैं। हिमाचल में आपदा के वक्त पीएम मोदी ने आंख बंद कर ली थी और दूसरे घर को मदद नहीं दी। हिमाचल में सरकार को तोड़ने का भाजपा ने प्रयास किया जिसका भाजपा को खामियाजा भुगतना पड़ेगा।पुरे देश में एक डर और चिंता की भावना है।

संविधान को बदलने की इनके बात कर रहे हैं। पीएम मोदी अब थक चुके हैं उन्हें आराम के साथ साथ ईलाज की भी जरूरत है। अग्निवीर योजना युवाओं का अपमान है। कांग्रेस ने पांच न्याय गारंटी दी है जिसमें सबके हित सुरक्षित रहेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

128197
Views Today : 789
Total views : 442365

ब्रेकिंग न्यूज़