Friday, June 28, 2024
Homeहमीरपुरराजेंद्र राणा की जनसभाओं में उमड़ रही लोगों की भीड़ लोग बोले...

राजेंद्र राणा की जनसभाओं में उमड़ रही लोगों की भीड़ लोग बोले राजेंद्र राणा सुख दुख में हमारे साथ, अब चुनाव में हम उनके साथ

सुजानपुर, सुरेंद्र राणा: सुजानपुर उपचुनाव में राजेंद्र राणा ने चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा दिया हैं। जनसभाओं में राजेंद्र राणा के समर्थन में लोगों का हुजूम उमड़ रहा है। राणा को समर्थन देने के लिए युवा बुजुर्ग और महिलाएं बड़ी तादात में प्रचंड गर्मी में बाहर निकल रही है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और राजेंद्र राणा एक दूसरे को वोट मांगने के लिए जनसभाएं कर रहे हैं।

राजेंद्र राणा और धूमल परिवार के बीच पुराने गिले शिकवे दूर होने से राजेंद्र राणा को। फायदा मिलने वाला हैं क्योंकि अनुराग ठाकुर उनके लिए प्रचार में डटे हैं। राजेंद्र राणा कहते हैं कि उन्होंने सुजानपुर की जनता के लिए तन मन धन से पिछले करीबन 25 वर्षों से काम कर रहे हैं। वह चाहे पक्ष में हो या विपक्ष में उन्होंने सुजानपुर की जनता से पार्टी से हटकर उनकी सुख-दुख में साथ खड़े होने की कोशिश की है।

वन्ही उनकी जनसभाओं में उपस्थित लोग भी अपने दोनों हाथ ऊपर उठाकर राजेंद्र राणा को डटकर समर्थन देने का ऐलान कर रहे हैं। प्रचंड गर्मी के बावजूद उनकी जनसभाओ में लगातार भारी भीड़ उमड़ रही है और देर शाम तक लोग इन कार्यक्रमों में मौजूद रहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हिमाचल प्रदेश के नाहन और मंडी की अपनी रेलियों में प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों के साथ-साथ 6 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीत दिलाने के आह्वान के बाद सुजानपुर हल्के में भाजपा का पूरा कैडर जोश से लबरेज नजर आ रहा है।

भाजपा वर्कर घर-घर जाकर यही संदेश देने में जुटे हैं कि केंद्र में नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक वोट अनुराग ठाकुर को और दूसरा वोट हिमाचल में भाजपा का मुख्यमंत्री बनाने के लिए राजेंद्र राणा को डालना जरूरी है।

राजेंद्र राणा अब तक इस विधानसभा क्षेत्र में 400 से अधिक नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करके चुनाव प्रचार में काफी आगे निकल चुके हैं। उनकी सभाओं में समाज के हर वर्ग के लोग खुलकर शामिल हो रहे हैं और राजेंद्र राणा को समर्थन देने का ऐलान कर रहे हैं।

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों खासकर महिलाओं का कहना है कि राजेंद्र राणा ने हमेशा उनके हक की आवाज को उठाया है। उनका कहना है कि कांग्रेस सरकार में जिस तरह के काम वह उनके लिए करवाना चाह रहे थे उसमें इस सरकार ने रोड़ा अटकाने का काम किया है। वे राजेंद्र राणा को अपना भारी समर्थन देकर विधानसभा पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे जिससे सुजानपुर का विकास हो सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

126998
Views Today : 208
Total views : 440242

ब्रेकिंग न्यूज़