Sunday, July 7, 2024
Homeदेशपंजाबमुझे क्षेत्र की सेवा करने का मौका दें, हल्के की तस्वीर बदल...

मुझे क्षेत्र की सेवा करने का मौका दें, हल्के की तस्वीर बदल जाएगी: डा. सुभाष शर्मा

मोहाली, सुरेंद्र राणा: श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि मोहाली को पूरी दुनिया में चमकाने के लिए यहां दुनिया का सबसे बड़ा आईटी हब बनाया जाएगा। सेक्टर 85 वेव एस्टेट मोहाली में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए, श्री शर्मा ने कहा कि शहर के व्यापार को बढ़ावा देने के लिए यहां हवाई अड्डे को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का दर्जा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्राई सिटी के इस हिस्से को बहुआयामी विकास की जरूरत है जिस पर पिछले सांसदों ने कोई ध्यान नहीं दिया। सुभाष शर्मा ने कहा कि अगर क्षेत्रवासियों ने मुझे एक बार क्षेत्र की सेवा करने का मौका दिया तो मैं हल्के की तस्वीर बीडीएल दूंगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देशभर में बड़े-बड़े विकास कार्य पूरे हुए हैं, लेकिन श्री आनंदपुर साहिब हलके की मांग केंद्र तक नहीं पहुंच सकी, जिस कारण यह हलका विकास के मामले में पीछे रह गया। उन्होंने कहा कि वे इस संसदीय क्षेत्र की आवाज बनकर संसद में जायेंगे। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील की कि वे भाजपा को जिताकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान दें, बतौर सांसद दिन-रात संसदीय क्षेत्र की जनता की सेवा करूंगा। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव वशिष्ठ ने कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों से सुभाष शर्मा को बड़ी बढ़त दिलाने के लिए दिन-रात एक करने की अपील की।

इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा के प्रदेश प्रेस सचिव हरदेव सिंह उभा ने क्षेत्रवासियों को आश्वासन दिया कि डॉ. सुभाष शर्मा मोहाली से बड़ी बढ़त के साथ क्षेत्र की सभी समस्याओं का समाधान करेंगे। इस अवसर पर मोहाली भाजपा अध्यक्ष संजीव वशिष्ट ने कहा कि हल्का मोहाली डॉ सुभाष शर्मा की जीत में एक बड़ा इतिहास रचेगा। उन्होंने कहा कि मोहाली के लोग विकास के लिए वोट करेंगे।

इस अवसर पर अन्य लोगों के अलावा हरदेव सिंह उभा प्रदेश मीडिया सचिव, शंजीव वशिष्ठ जिला अध्यक्ष, सुरिंदर पाल सिंह अहलूवालिया, मनोज शर्मा मंडल परभारी, गुलशन सूद मंडल महासचिव, एडवोकेट डीएस विरक प्रदेश प्रेस सचिव भाजपा किसान मोर्चा, मंडल अध्यक्ष राखी पाठक , जसमिंदर पाल सिंह, आसु ठाकुर, पवन सचदेवा, जोगिंदर भाटिया, चिमनलाल गोयल आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

132042
Views Today : 349
Total views : 448407

ब्रेकिंग न्यूज़