Sunday, July 7, 2024
Homeदेशपंजाबभगवंत मान कागजी मुख्यमंत्री, PM का कांग्रेस-आप पर भी तंज

भगवंत मान कागजी मुख्यमंत्री, PM का कांग्रेस-आप पर भी तंज

पंजाब, सुरेंद्र राणा: पंजाब के पटियाला में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान को निशाने पर लेते हुए उन्हें कागजी मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने कहा कि पंजाब में राज्य सरकार का आदेश नहीं चलता। यहां रेत खनन माफिया, ड्रग माफिया और शूटर गैंग की मनमानियां चल रही हैं। पूरी सरकार कर्जे पर चल रही है। सारे मंत्री-संत्री मौज कर रहे हैं और जो कागजी सीएम हैं, उन्हें दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाने से ही फुर्सत नहीं है। आप और कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब में दिखावे के लिए दिल्ली की कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी और सिख हमले की दोषी पार्टी आमने-सामने लडऩे का नाटक कर रही हैं,लेकिन सच यह है कि पार्टियां दो हैं, लेकिन दुकान एक ही है।

उन्होंने कहा कि बंटवारे से पीडि़त दलित सिख भाई-बहनों को मोदी नागरिकता दे रहा है। अगर सीएए न हो तो पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में जो सिख नागरिक हैं, उन्हें नागरिकता कौन देगा।

इंडी वालों ने सीएए के नाम पर दंगे करवाए। उधर, पीएम की रैली से पहले जमकर बवाल भी हुआ। रैली का विरोध करने के लिए पटियाला आ रहे किसानों और मजदूरों को पुलिस ने रास्ते में ही घेर लिया। किसान राजपुरा की तरफ से पटियाला में दाखिल होना चाहते थे। यहां पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स तैनात रही। पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग और रेत से भरे ट्रक खड़े किए गए थे। किसानों के विरोध को देखते हुए प्रशासन ने पटियाला-राजपुरा हाइवे बंद कर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

132103
Views Today : 462
Total views : 448520

ब्रेकिंग न्यूज़