रोपड़/नंगल, सुरेंद्र राणा:श्री आनंदपुर साहिब से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डा सुभाष शर्मा का रोपड़ और नंगल आगमन पर लोगों और दुकानदारों ने ‘शर्मा जी को जय श्री राम’ के नारों के साथ जोरदार स्वागत किया। बाजार में लग रहे नारों से गदगद हुए डा सुभाष शर्मा ने काफी देर तक दुकानदारों के साथ समय बिताया। इस दौरान जगह-जगह पर दुकानदारों ने चुनाव प्रचार के दौरान सुभाष शर्मा का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत भी किया गया।

इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हिमाचल की सीमा से जुड़े नंगल क्षेत्र के विकास के लिए वह विशेष योजना बनाएंगे और हलके का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी अहम पहल रेलवे फाटकों से घिरे नंगल शहर को मुक्ति दिलाकर यहां ट्रैफिक समस्या को खत्म करना होगा। उन्होंने कहा कि संसद के अधीन क्षेत्र के हर काम को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करना मेरा पहला कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए शहर के लोग दिल से मोदी सरकार की सराहना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राम और काम के नाम पर बड़ी संख्या में लोग मोदी जी के साथ जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि देशभर में भाजपा का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, जिसको पंजाबियों ने भी जान लिया हैं।

इसी के चलते शर्मा लगातार रोपड़ विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता को भाजपा के हर प्रत्याशी में मोदी ही दिख रहा है, जो सही मायनों में क्षेत्र का विकास कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि हर वर्ग के लोग भाजपा प्रत्याशी का समर्थन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस अभी भी अधूरे वादों से लोगों को धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हर प्रत्याशी मोदी की सफल योजनाओं के आधार पर लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने को कह रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए तरह-तरह की योजनाएं और स्कीमें चला रहे हैं, वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा महिलाओं को 1000 रुपये देने का वादा लालीपाप मात्र है। उन्होंने कहा कि पंजाब की महिलाएं भाजपा को वोट देने के लिए पूरी तरह से सहमत हो चुकी हैं और अब प्रदेश की महिलाएं भाजपा की नीति पर मोहर लगाने के लिए आने वाली 4 तारीख का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

*सेल्फी ने धीमा किया चुनाव प्रचार…*
श्री आनंदपुर साहिब से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डा सुभाष शर्मा जहां भी चुनावी सभा या रैली शुरू करते हैं, वहां समय पर पहुंच जाते हैं, लेकिन इसके बाद के कार्यक्रमों में डाॅ. सुभाष शर्मा के साथ सेल्फी के बढ़ते क्रेज के कारण उन्हें अगले कार्यक्रम में देरी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *