Sunday, July 7, 2024
Homeदेशपंजाबमुख्यमंत्री केजरीवाल निवास में महिला सुरक्षा एवं सम्मान का सरेआम चीरहरण हुआ...

मुख्यमंत्री केजरीवाल निवास में महिला सुरक्षा एवं सम्मान का सरेआम चीरहरण हुआ : चुग

चंडीगढ़, सुरेंद्र राणा:भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग नेS दिल्ली में महिला सांसद स्वाति मालीवाल के कथित अपमान और उत्पीड़न पर आम आदमी पार्टी की जमकर खिंचाई करते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास को महिला उत्पीड़न एवं चीरहरण का केन्द्र बन गया है।

चुग ने कहा कि यह आम आदमी पार्टी की राजनीतिक निर्लज्जता का सबसे बडा उदाहरण है कि उन्हीं की पार्टी की एकमात्र महिला सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्य्मंत्री और आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल के दिल्ली आवास पर उत्पीड़न होता है, गहरी चोट पहुंचायी जाती है और सरेआम अपमानित किया जाता है। यह एक सभ्य समाज के लिए असहनीय है।

चुग ने आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा कि आए दिन अपने किए हुए पाप छुपाने के लिए मुख्य मंत्री आवास के नए नए एडिटेड वीडियो चलाए जाते है। ताकि आम आदमी पार्टी के और केजरीवाल के आवास के पाप सामने न आ पाएं। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिर्पोट में स्पष्ट लिखे है कि स्वाति मालीवाल को शारीरिक रुप से चोटे पहुचाई गई उन्हे कई आंतरिक चोटे भी आई है। इस स्थिती पर दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल को सामने आकर सब कुछ स्पष्ट करना चाहिए।

चुग ने कहा कि यह घटना क्रम महाभारत के घटना क्रम की तरह है जिसमें द्रौपदी का दरबारियों द्वारा अपमान और चीरहरण पर धृतराष्ट्र मूक दर्शक बनकर बैठे रहें, चुग ने इस घटना क्रम के उच्च स्तरीय जांच की मांग की, और कहा कि ऐसे घटना किसके इशारों पर हुई कौन कौन शमिल था जांच होनी चाहिए और दोषियों पर कठोर से कठोर कार्यवाही होनी चाहिए।

चुग ने विपक्षी दलों को भी इस मामले पर घेरते हुए कहा कि जो कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा गांधी कहती हैं मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं लेकिन महिला सांसद स्वाति मालीवाल का अपमान और उत्पीड़न होता है तो रहस्यमय चुप्पी छा जाती है।

महिलाओं का घोर अपमान करने वाले को बचाया जा रहा है। तथाकथित नैतिक मानकों की बात करने वाले मोहब्बत की दुकान में तनाव एवं भ्रष्टाचार का सामन बेचने वाले राहुल गाँधी अब कहां है? क्यों नहीं बोल रहे हैं? जनता सब देख रही है। केजरीवाल खुद सामने आके इस मामले की स्पष्टीकरण दें एवं देश की जनता एवं सभी महिलाओं से माफ़ी मांगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

132071
Views Today : 405
Total views : 448463

ब्रेकिंग न्यूज़