Tuesday, July 2, 2024
Homeराज्यलोकसभा चुनावों में प्रत्याशियों को लेकर कांग्रेस का दिल्ली में मंथन, कांग्रेस...

लोकसभा चुनावों में प्रत्याशियों को लेकर कांग्रेस का दिल्ली में मंथन, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राम लाल ठाकुर बोले कांग्रेस मजबूती से लड़ेगी लोकसभा चुनाव

शिमला, सुरेंद्र राणा: लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों को दिल्ली में मंथन कर रही है हालांकि भाजपा ने हमीरपुर और शिमला संसदीय क्षेत्र के लिए प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया लेकिन कांग्रेस पार्टी अभी तक एक भी प्रत्याशी का नाम तय नही कर पाई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राम लाल ठाकुर ने शिमला में कहा कि लोकसभा चुनावों में प्रत्याशियों को लेकर कांग्रेस हाई कमान जल्द निर्णय लेगा और मंडी सीट से मौजुदा सांसद और कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह संभवत चुनाव लड़ेगी बाकी सीटों पर भी जल्द नाम तय हो जाएंगे।

वहीं हमीरपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर रामलाल ठाकुर ने कहा कि उन्होनें चुनाव लड़ने के लिए आवेदन नही किया है और पिछली बार भी पार्टी हाई कमान के निर्देश पर लोकसभा चुनाव लड़ा था पार्टी हाई कमान के जो भी निर्देश होंगे उसकी पालना की जाएगी। जहां तक छ विधान सभा सीटों के उपचुनाव की बात है तो उसको लेकर सुप्रीम कोर्ट के अंतिम निर्णय का इंतजार है क्योंकि अभी मामला कोर्ट ने विचाराधीन है उसके बाद ही तय होगा की चुनाव होंगे भी या नहीं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

129444
Views Today : 644
Total views : 444119

ब्रेकिंग न्यूज़