Sunday, June 30, 2024
Homeराजनीतिराजेंद्र राणा का सीएम सुक्खू पर बड़ा हमला हम खामोश बैठने वाले...

राजेंद्र राणा का सीएम सुक्खू पर बड़ा हमला हम खामोश बैठने वाले नहीं, युवाओं के साथ धोखा मित्रों को लूट की छूट , मानहानि का दावा करने की भी कही बात…

हमीरपुर, सुरेंद्र राणा: कांग्रेस के बागी विधायक राजी राजेंद्र राणा ने एक बार फिर सीएम पर बड़ा हमला बोला हैं। राजेंद्र राणा ने फेसबुक पर लिखा हैं कि..

“व्यवस्था परिवर्तन का काला सच..प्रदेश के लाखों नौजवानों को नौकरी देने के नाम पर ठगा गया..नौकरियां देना तो दूर रहा, प्रदेश के नौजवानों के नौकरियों के दरवाजे बंद करके उन्हें खून के आंसू रूलाए गए..रूटीन की नौकरियों पर भी सुक्खू सरकार ने रोक लगा दी..

हमने प्रदेश के नौजवानों से जुड़े मुद्दे उठाए और बार-बार इन्हें नौकरी देने का आग्रह किया.. इनके रिजल्ट निकालने का आग्रह किया । लेकिन प्रदेश के नौजवानों के मुद्दे उठाने पर उल्टा हमें जलील किया गया और हमारे विधानसभा क्षेत्र के साथ विकास में सौतेला व्यवहार किया जाने लगा.. हमारे विधानसभा क्षेत्र के लोगों को भी जलील किया जाने लगा..

मुख्यमंत्री जी बताइए, प्रदेश के जिन नौजवानों को रोजगार देने की बात हम बार-बार कर रहे हैं , क्या वे इस प्रदेश के बच्चे नहीं हैं.. क्या इन्होंने हमें वोट नहीं दिए थे..? आपने प्रदेश में आर्थिक संकट का रोना रोकर अपने मित्रों को तो रेवड़ियों की तरह कैबिनेट रैंक बांट दिए और उन्हें लूट की छूट दे दी लेकिन इन बच्चों का क्या कसूर जिनके भविष्य से आप खिलवाड़ कर रहे हैं..?

आपने इन 14 महीनो में प्रदेश के कितने युवाओं को नौकरी दी है..? क्या आप इस बारे श्वेत पत्र जारी करके जनता को हकीकत बताने का साहस दिखाएंगे ..?

हम असंतुष्ट नेताओं के फाइव स्टार होटल में ठहरने की बात तो आप हर मंच पर उठा रहे हैं लेकिन आप इस सवाल का जवाब क्यों नहीं दे रहे कि आप चंडीगढ़ के अपने आधिकारिक दौरे के दौरान हिमाचल भवन स्थित CM सूट में रुकने की बजाय अपने सुरक्षा कर्मियों को दाएं बाएं करके रात को फाइव स्टार होटल में क्यों रुकते थे.. और वहां पर क्या करते थे ? प्रदेश की जनता आपसे इसकी वजह और इसका राज जानना चाहती है..!

प्रदेश की जनता यह जानती है कि युवा कांग्रेस का प्रधान रहते हुए आप ने अपनी ही पार्टी के ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ी और प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनने पर इस लड़ाई को जारी रखा मामला यहीं नहीं रुका मुख्यमंत्री बनने पर आप अपनी ही पार्टी के विधायकों से लड़ते और उलझते रहे जिस कारण वर्तमान परिस्थितियाँ उत्पन्न हुई जिसके ज़िम्मेवार केवल आप हैं।

प्रदेश की जनता आपसे यह भी जानना चाहती है कि आपके जिन मित्रों के पास सवा साल पहले तक मारुति कार में पेट्रोल डलवाने के पैसे तक नहीं होते थे, उनके पास इन 14 महीनो में करोड़ों की संपत्ति कहां से आ गई ? कहां से उन्होंने धड़ाधड़ जमीनें खरीद ली और आलीशान भवन बनने लग पड़े.. उनके हाथ में आपने कौन सा चिराग थमा दिया.. जिन लोगों ने आपकी छत्रछाया में ऐसी लूट खसूट मचा रखी है, आने वाले समय में उनकी परतें भी खुलने वाली हैं। इसका नंगा सच भी प्रदेश की जनता के सामने आने वाला है.. आप उस हकीकत पर कब तक पर्दा डालते रहेंगे…

आप हमारे बारे में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह हिमाचल की संस्कृति और शालीनता से तो मेल नहीं खाती। आपको ऐसी भाषा किसने सिखाई है…?

क्या आप पब्लिक को यह बताने का नैतिक साहस दिखाएंगे कि मौजूदा घटनाक्रम का असली गुनहगार कौन है और किसने अपनी सरकार में यह स्थिति बनाई हुई थी कि जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों को जलील किया जाने लगा..

आप खुद को योद्धा कहते हैं और चुने हुए प्रतिनिधियों को जलील करते हैं .. प्रदेश के नौजवानों को जलील करते हैं.. झूठी गारंटियां देते हैं और फिर आंखें मूंद लेते हैं।

आप यह भी समझ लीजिए कि हम खामोश बैठने वाले नहीं हैं.. प्रदेश के नौजवानों के साथ आपने जो खिलवाड़ किया है.. हम इस अंधी बहरी सरकार तक उनकी आवाज उठाने के लिए हमेशा ललकार भरते रहेंगे क्योंकि प्रदेश के नौजवानो से धोखा हमें बर्दाश्त नहीं है..

आपको इतिहास से सबक लेते हुए यह तथ्य समझ लेना चाहिए कि ” जिस तरफ युवा शक्ति चलती है, उस तरफ़ जमाना चलता है” । युवाओं की ताकत के आगे दुनिया का कोई तानाशाह टिक नहीं पाया है.. युवाओं की हुंकार तानाशाहों का गुरुर मिट्टी में मिला देती है.. उसके सिंहासन रेत के महल की तरह धराशाही हो जाते हैं..

आप के हाल में दिए गए तथ्यहीन बयानों को संज्ञान लेते हुए हम सब ने आप और आप की शह में अनाप शनाप बयानबाज़ी कर रहे कुछ लोगों पर मानहानि का मुक़दमा किया जाएगा।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

128196
Views Today : 788
Total views : 442364

ब्रेकिंग न्यूज़