Thursday, July 4, 2024
Homeदेशपंजाबमंत्री अमन अरोड़ा ने लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को किया खारिज,...

मंत्री अमन अरोड़ा ने लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को किया खारिज, केंद्र सरकार पर बोला हमला

पंजाब दस्तक, सुरेंद्र राणा: पंजाब के मंत्री अमन अरोड़ा ने लोकसभा चुनाव में संगरूर सीट से चुनाव मैदान में उतरने की अटकलों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके पास किसी भी स्तर पर कोई बात नहीं आई है लेकिन पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते हाईकमान के हर आदेश का पालन करेंगे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से तैयार है और पंजाब में पार्टी अपनी सरकार के दो साल के कार्यकाल के दौरान हुए विकास के आधार पर वोट मांगेगी। मंगलवार को वे पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भगवान राम में पूरी दुनिया की आस्था है और इसे सियासी रंगत देना अनुचित है। देश की जनता तय करेगी कि कौन सी पार्टी रामराज्य पर पहरा दे सकती है।
धर्म से प्रेरणा ली जानी चाहिए, धर्म का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग करके आम आदमी पार्टी को दबाने की कोशिश कर रही है।

पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन भिजवाए जा रहे हैं, जोकि सियासत के प्रेरित हैं। उन्होंने कहा कि सुनाम में रेलवे अंडरब्रिज के लिए 19 जनवरी को टेंडर खुल गए हैं और 12 फरवरी अंतिम तिथि है। आठ माह के भीतर यह अंडरब्रिज पूरा होना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

130912
Views Today : 1128
Total views : 446695

ब्रेकिंग न्यूज़