Tuesday, July 2, 2024
Homeराज्यहिमाचल में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक का कत्ल, कार सवार आए...

हिमाचल में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक का कत्ल, कार सवार आए और नाम पूछकर किए ताबड़तोड़ वार

मंडी: क्षेत्र की मंडप-चौकी सड़क में शादी से लौट रहे एक युवक की पुरानी रंजिश के चलते हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। जबकि एक अन्य युवक पर जानलेवा हमला किया गया। पुलिस के मुताबिक कार में आए दो में से एक व्यक्ति ने तैश में आकर वहां खड़े चार युवकों से रवि का नाम पूछा। युवक के अपना नाम बताते ही आरोपी ने छुरा निकाला और उसके गले में मार दिया।

इसी के साथ एक अन्य युवक की पीठ पर छुरे से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक नरेंद्र कुमार (33) पुत्र देशराज गांव चौकी डाकघर मंडप, तहसील धर्मपुर, जिला मंडी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि शनिवार को वह गांव कलोगा (मैगल) डाकघर टौरजाजर तहसील धर्मपुर में शादी समारोह में गया था।

रात करीब पौने 10 बजे वह, अशोक कुमार उर्फ रवि (30) पुत्र रूप लाल गांव कलोगा (मैगल), अनिल कुमार पुत्र प्रताप सिंह गांव कलोगा (मैगल), राकेश कुमार पुत्र खेम चंद गांव चौकी सड़क में खड़े थे। घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच एक कार आई और उनके पास रुकी। कार में चालक गुड्डू राम और बबलू (30) उर्फ सुनील कुमार गांव ढोलन डाकघर ब्रांग तहसील धर्मपुर मौजूद थे। बबलू कार से उतरा और रवि के बारे में पूछने लगा।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि इसी बीच बबलू ने रवि के गले पर छुरे से हमला कर दिया। उसके नीचे गिरने पर वह चिल्लाया तो आरोपी बबलू ने उसकी पीठ पर भी हमला कर दिया। इसके बाद कार में आए दोनों लोग भागने लगे। उन्हें रोककर उनकी कार में घायलों को सिविल अस्पताल मंडल ले आए, जहां डॉक्टर ने रवि को मृत घोषित कर दिया।

यहां दोनों आरोपी अपनी कार छोड़कर एक अन्य कार में बैठकर भाग गए, जिन्हें बाद में पुलिस ने दबोच लिया। अभी तक हमले में इस्तेमाल किया गया छुरा बरामद नहीं हो पाया है। उधर, डीएसपी सरकाघाट संजीव गौतम ने बताया कि दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

129447
Views Today : 647
Total views : 444122

ब्रेकिंग न्यूज़