Sunday, July 7, 2024
Homeराज्यनशे का कारोबार सत्ता व पुलिस के संरक्षण में फल-फूल रहा है...

नशे का कारोबार सत्ता व पुलिस के संरक्षण में फल-फूल रहा है : धर्माणी

शिमला, सुरेंद्र राणा: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक के समाचार-पत्रों के छपे ब्यान से स्पष्ट है कि प्रदेश में नशा माफिया निरंकुश है और राजनेताओं के खिलाफ कारवाई की मांग से यह स्पष्ट है कि नशे के कारोबारियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता महेन्द्र धर्माणी ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता केे अखबारों में छपे ब्यान, भाजपा के उन आरोपों की पुष्टि करता है कि प्रदेश में नशे का कारोबार सत्ता व पुलिस के संरक्षण में फल-फूल रहा है।

भाजपा प्रवक्ता महेन्द्र धर्माणी ने कहा कि अगर खुफिया एजेंसियों ने इस संबंध में रिपोर्ट सरकार को भेजी थी, तो पुलिस प्रशासन ने समय रहते कारवाई क्यों नहीं की? नशे का कारोबार पुलिस व प्रशासन के नाक के नीचे धड़ल्ले से होता रहा और प्रशासन मूकदर्शक बना रहा। महेन्द्र धर्माणी ने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार भाजपा का न सही, बल्कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक की बातों को गम्भीरता से ले और इसके दोषियों के खिलाफ कठोर कारवाई करके, नशे के सौदागरों को जेल भेजें। उन्होंने कांग्रेस के विधायक से मांग की, कि वह राजनीति से ऊपर उठकर नशे के करबारियों का पर्दाफाश करें और अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करें। आज पूरा प्रदेश चिट्टे की चपेट में है, हमारी युवा पीढ़ी हमारी आँखों के सामने मौत के आगोश में जा रही हैं। अभिभावक चिंतित है। एनआईटी हमीरपुर जैसे प्रतिष्ठित संस्थान में चिट्टे से युवक की मौत। उसके बाद पुलिस द्वारा उसके बारे में किये गये खुलासे से प्रशासन की असलियत ब्यान करने के लिये काफी है।
महेन्द्र धर्माणी ने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता व विधायक के आरोपों पर अपनी स्थिति स्पष्ट करे, नशे के कारोबारियों को संरक्षण देने वाले के नाम सार्वजनिक करे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक का ब्यान पुलिस व प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी शक व सवाल खड़े करता है। भाजपा का आरोप है कि आज प्रदेश में नशे का धन्धा बेखोफ़ चल रहा है। आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

132062
Views Today : 396
Total views : 448454

ब्रेकिंग न्यूज़