आज का पंचांग और राशिफल

दिनांक = 05–अक्टूबर-2023

दिन = गुरुवार

संवत् = 2080

मास = आश्विन मास

पक्ष = कृष्ण पक्ष

तिथि= सप्तमी तिथि आज सम्पूर्ण दिन रात तक रहेगी

राहूकाल:- दोपहर 01:30 से 03 बजकर 00 मिनट तक रहेगा इस समय कोई भी शुभ कार्य ना करें

मेष राशि :- आज आपका दिन अच्छा रहेगा।सारे काम बहुत आराम से किए जाएंगे।व्यापार में आपके मन में नए विचार आ सकते हैं।परिवार में शांति रहेगी।मित्रों से सलाह लेना अच्छा हो सकता है।आपको शायद संतान से कोई अच्छी खबर मिलेगी।आप किसी समस्या का समाधान पा सकते हैं।

वृषभ राशि :- आज का दिन आपके लिए फायदेमंद होगा।दिन उत्तम रहेगा।यह भी संभव है कि आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल जाएगी।विद्यार्थियों का अध्ययन के प्रति रुझान बना रहेगा।आज काम करना चाहने वालों को उचित परिणाम मिलेंगे।ऋण के लिए आवेदन करने का यह उपयुक्त समय है।आज प्रेम प्रस्ताव कामयाब होंगे।

मिथुन राशि :- आज दिन अच्छा रहेगा।पुराने काम पूरे होंगे।आज का दिन पढ़ने के लिए अच्छा रहेगा।कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।परिवार में खुशी और शांति रहेगी।किसी बड़े व्यक्ति की सलाह लेने से भविष्य में सभी को फायदा होगा।आपके जीवनसाथी आपकी भावनाओं को समझेंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

कर्क राशि :- आज का दिन अच्छा रहेगा।पारिवारिक कर्तव्यों में परिवार का सहयोग मिलेगा।कोई दोस्त धन की मांग कर सकता है।अपने खर्चों पर विचार कर सकते हैं।कुछ लोगों की गलत धारणा परेशानी को थोड़ा बढ़ा सकती है।प्रेमिका को लुभाने में सफल होंगे।आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह राशि :- आज आप उत्साह और ऊर्जा से भर जाएंगे। धन के मामले में सब अच्छा रहेगा।पुराने निवेश आपको लाभ दे सकते हैं।व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ नवीनतम योजनाएं बनाएंगे।रचनात्मक और सकारात्मक काम करने का समय है।जीवनसाथी को समय चाहिए।तुम्हारा स्वास्थ्य दिन भर अच्छा रहेगा।

कन्या राशि :- आज आपके सभी लक्ष्य आसानी से पूरे होंगे।मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा।वैवाहिक जीवन में प्रेम कायम रहेगा।व्यापार से अचानक धन लाभ होगा।आपके काम को जल्दी पूरा करने के लिए कार्यालय के कुछ कर्मचारी आपकी मदद करेंगे।आपकी सेहत बहुत अच्छी होगी।

तुला राशि :- आज दिन अच्छा रहेगा।आप उत्साहपूर्ण रहेंगे।ऑफिस में सीनियर्स की मदद मिलेगी।आज वर्क फ्रॉम होम में काम कर रहे कर्मचारियों की बॉस प्रशंसा करेंगे।कोई अचानक खुशखबरी मिल सकती है।दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा।मित्रों और परिवार के साथ संबंधों में सुधार होगा।

वृश्चिक राशि :- आज दिन अच्छा रहेगा।नई और उत्कृष्ट जानकारी मिलने से मन प्रसन्न होगा।आप कुछ नए दोस्तों को मिल सकता है।व्यवसाय में भी आपको लाभ मिलने की पूरी संभावना है।दैनिक कार्यों में आप सफल होंगे। नए तरीके खोजेंगे।आपके जीवनसाथी के साथ आपका संबंध मजबूत होगा।

धनु राशि :- आज का दिन आपको ऊर्जा देगा।आपकी आर्थिक स्थिति सुरक्षित रहेगी।कलाकारों और साहित्यकारों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा।आपका लक्ष्य पूरा होगा।लाभ के अवसर निरंतर मिलेंगे।आपसी मित्रता मजबूत होगी।पारिवारिक जीवन सामान्य होगा।किसी पर आंख मूंद कर भरोसा नहीं करना चाहिए।स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मकर राशि :- आज दिन अच्छा रहेगा।व्यवसायिक जीवन में मौकों का सही उपयोग करने से भविष्य में अधिक लाभ मिलेगा।ऑफिस में काम करते समय आपको कई चुनौतियां मिल सकती हैं।धन मामलों का ध्यान रखें।विद्यार्थियों के लिए आज एक अच्छा दिन है।प्रेम संबंधों में आप सफल हो सकते हैं।आपके दाम्पत्य जीवन में सुधार होगा।

कुम्भ राशि :- आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा।आप एक विशिष्ट दोस्त से बातचीत करेंगे।नवीन स्रोतों से धन मिल सकता है।ईमानदारी से काम करने से आपको सफलता मिलेगी।अपनी योजना पर जल्दी काम करना पड़ सकता है।प्रेम संबंध अच्छा रहेगा।भाई बहनों के बीच पारिवारिक विवाद हो सकता है।

मीन राशि :- आज आपका दिन बहुत व्यस्त रहेगा।व्यापार आपको मुनाफा दे सकता है।नौकरीपेशा लोगों को उन्नति के मौके मिल सकते हैं।विशेष परिस्थितियों में आप भावुक हो सकते हैं।दिन विद्यार्थियों के लिए अनुकूल हो सकता है।सलाह-मशविरे से दाम्पत्य जीवन में आपसी समझ बढ़ेगी।पहले की अपेक्षा आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *