Thursday, July 4, 2024
Homeहमीरपुरकालिख पोतने के मामले में आरोपी थाने में तलब, पुलिस ने की...

कालिख पोतने के मामले में आरोपी थाने में तलब, पुलिस ने की पूछताछ

हमीरपुर, सुरेन्दर राणा: हिमाचल प्रदेश के पुलिस थाना भोरंज के तहत एक विवाहिता के बाल काटने, उसके मुंह पर कालिख पोतने और गांव में घुमाने के आरोप में नामजद पांचों आरोपियों को पुलिस ने भोरंज थाना में तलब किया। पुलिस ने पीड़िता की सास और चार अन्य आरोपियों से पूछताछ की और उनके बयान कलमबद्ध किए। जमानती धाराओं में मामला दर्ज होने के चलते आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस ने वारदात के दौरान महिला के कटे बाल और इस्तेमाल की कैंची को कब्जे में लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने उन जगहों का भी निरीक्षण किया जहां-जहां से महिला को गांव में बाल काटने और मुंह पर कालिख पोतने के बाद घुमाया था। पुलिस ने ग्रामीणों से भी इस मामले में पूछताछ की है।

पुलिस ने पीड़िता के न्यायालय में बयान भी दर्ज करवाए हैं। अब जल्द ही पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल भी करवाया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने डीएसपी बड़सर लालमन शर्मा को इस मामले की देखरेख के निर्देश दिए हैं। पुलिस को पीड़ित महिला ने बताया कि 31 अगस्त, 2023 को जब वह घर में पहुंची तो सास समेत चार लोगों ने उसके साथ झगड़ा किया। इस दौरान उसके बाल काटे गए और मुंह पर कालिख पोत कर उसे गांव में सरेआम घुमाया गया। इस दौरान एक अन्य व्यक्ति ने उसे थप्पड़ भी मारा। लेकिन उसने पुलिस में शिकायत नहीं दी।

शुक्रवार को इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पीड़िता से संपर्क किया। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की। सूत्रों के मुताबिक ससुराल पक्ष ने भी बयान दर्ज करवाते हुए कहा कि उनकी बहू अपने एक साल की बच्ची को ससुराल में छोड़कर बिना बताए कई बार घर से लापता हो चुकी है। इस बारे में भोरंज थाना में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है। विवाहिता के बार-बार घर से भागने से ससुराल पक्ष की पूरे गांव में बदनामी हुई। इसके चलते 31 अगस्त को उन्हें गुस्से में यह कदम उठाना पड़ा। एसपी डॉ. आकृति शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

130893
Views Today : 1101
Total views : 446668

ब्रेकिंग न्यूज़