Sunday, July 7, 2024
Homeराज्यअभिभावकों का फूटा गुस्सा, बच्चों के साथ दो घंटे किया चक्का जाम

अभिभावकों का फूटा गुस्सा, बच्चों के साथ दो घंटे किया चक्का जाम

बिलासपुर: बिलासपुर जिले में राजकीय प्राथमिक पाठशाला लढ़यानी में बरसात के कारण कीचड़ व मलबा भरने के बाद लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए सड़क किनारे बच्चों को बैठा दिया और दो घंटे तक चक्का जाम कर दिया। लोगों के मुताबिक समस्या के बारे में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत करवाया लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। बरसात की छुट्टियों के बाद सोमवार को खुले स्कूल में कीचड़ भरा पड़ा था। बच्चों को स्कूल तक पहुंचने के लिए रास्ता तक नहीं था। इस वजह से अभिभावकों का गुस्सा फूट पड़ा।

अभिभावक बच्चों को लेकर सड़क किनारे बैठ गए। अध्यापक भी सड़क किनारे खड़े रहे। पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद लोगों का आक्रोश शांत हुआ। स्थानीय पंचायत उपप्रधान अजय कुमार सहित अन्य लोगों ने बताया कि दधोल से लदरौर संपर्क सड़क का नवीनीकरण कार्य शुरू हुआ था। जिसके चलते स्कूल के नजदीक डंगा नहीं लगाया गया था व कंपनी द्वारा स्कूल के लिए बनाई गई कच्ची सड़क पर कंक्रीट भी नहीं डाली गई।

बरसात के कारण सड़क किनारे कच्ची मिट्टी धंस गई व मलबा स्कूल के प्रांगण में पहुंच गया। हालात यह हो गए कि स्कूल के कमरे पानी से भर गए। उपप्रधान ने बताया कि स्कूल खुलने से पहले कई बार इस समस्या का समाधान करने व स्कूल परिसर को साफ करने की गुहार लगाई। सीएम हेल्पलाइन पर भी समस्या बताई गई। लेकिन किसी ने जहमत नहीं उठाई।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

132024
Views Today : 320
Total views : 448378

ब्रेकिंग न्यूज़