पंजाब के अमृतसर में अकाली नेता और स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया (SOI) के अमृतसर जिला प्रधान को काउंटर इंटेलिजेंस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी से पुलिस ने 110 ग्राम हेरोइन भी जब्त की है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी को कोर्ट में पेश करके पुलिस ने दो दिन का रिमांड हासिल कर लिया है।

काउंटर इंटेलिजेंस अमृतसर के इंचार्ज अमनदीप सिंह ने जानकारी दी कि उनकी तरफ से तेजबीर सिंह को 20 जुलाई को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पहले भी 100 ग्राम हेरोइन, एक कार और 3 लाख रुपए ड्रग मनी को जब्त किया जा चुका है।

मामले में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले गुरजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया था। गुरजीत सिंह के साथ पूछताछ के बाद ही तेजबीर सिंह का नाम सामने आया। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पुलिस के रिकॉर्ड में गुरजीत सिंह के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस की जांच में सामने आया कि गैंगस्टर गुरप्रीत गोपी के भाई मनप्रीत उर्फ मनु निवासी घनशमपुर जो फिलहाल पुर्तगाल में रह रहा है, और बलविंदर सिंह निवासी सठियाला उन्हें यह हेरोइन सप्लाई करते हैं। जिसके बाद पुलिस ने मनु व बलविंदर का नाम भी इस मामले में शामिल किया है।

अकाली दल भंग कर चुका है SOI

अकाली नेताओं ने बिना नाम बताए जानकारी दी कि दल की तरफ से SOI की इकाई को बीते दिनों भंग कर दिया गया था। लेकिन नई इकाई ना होने के कारण अभी तक तेजबीर सिंह ही SOI अमृतसर रूरल के कामकाज देख रहा था। ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद अब सीनियर नेता भी उसके नाम से कन्नी काट रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *