*☀आज का पंचांग और राशिफल☀*

🔸➖🔸➖🔸➖🔸➖🔸

*🔅दिनांक =27-जून-2023*

*🔅दिन = मंगलवार*

*🔅संवत् = 2080*

*🔅मास = आषाढ मास*

*🔅पक्ष = शुक्ल पक्ष*

*🔅तिथि= नवमी तिथि आज रात्रि 03:05 तक रहेगी*

*आज का राहूकाल:- दोपहर 03:00 से 04 बजकर 30 मिनट तक रहेगा इस समय कोई भी शुभ कार्य ना करें*

🔸🔹🔸🔹🔸🔹🔸🔹

✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿

मेष राशि :- आपका आज का दिन खुशनुमा रहेगा।आर्थिक योजनाएं सफल होंगी।बिजनेस क्षेत्र में भी कुछ काम कर सकेंगे।आज आपके संपर्क में वृद्धि होगी।आपके क्षेत्र के बाहर के लोगों के साथ भी संचार अधिक रहेगा।नए कामों के प्रति रुचि बढे़गी।यात्रा की भी संभावना है।आज सेवा कार्य के लिए भी शुभ दिन है।मानसिक खुशी बनी रहेगी।

वृषभ राशि :- आज सफलता मिलेगी।आप की वाणी प्रभावित करेगी और वह आप के लिए लाभदायी रहेगा।नए संबंध बनेंगे,जो आगे आपके काम आएंगे।विद्यार्थियों को पढ़ने-लिखने में रुचि बढ़ेगी।मेहनत ज्यादा करेंगे,हालांकि आज आप परिणाम की चिंता में नहीं रहेगी।सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन राशि :- आज नया रिश्ता बनाने की ओर अग्रसर हो सकते हैं।मन में चिंता रहेगी।ज्यादा सोचने के कारण मानसिक थकान का अनुभव हो सकता है।इसका स्वास्थ्य पर नकारात्मक असर भी पड़ सकता है।परिजनों के साथ धन संबंधी कोई विवाद हो सकता है।आज यात्रा को टालें।

 

कर्क राशि :- आज लाभ होगा।स्वजनों से मिलकर खुशी मिलेगी।किसी नई गह प्रवास की संभावना है।आज आपको हर काम में सफलता प्राप्त होगी।विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी।संबंधों में भावनाओं की प्रधानता रहने से संबंध सुखदायी रहेंगे।किस्मत का साथ मिलेगा।

सिंह राशि :- परिजनों के साथ से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी।संबंधों में दृढ़ता आएगी,जो आगे चलकर लाभदायी रहेगी।ज्यादा खर्च से बचने की जरूरत है।निर्धारित काम में अपेक्षाकृत कम सफलता प्राप्त होगी।आज का दिन मध्यम रहेगा।किसी काम में लाभ होगा।

कन्या राशि :- आज का दिन अच्छा रहने वाला है।स्वस्थ और प्रसन्न रहेंगे।किस्मत का साथ मिलेगा।रिश्तेदारों से भेंट होगी।प्रवास भी आनंदप्रद रहेगा।परिजनों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।अपने व्यवहार में बदलाव महसूस करेंगे।

तुला राशि :- संयम रखें।वाद-विवाद से दूर रहें।किसी से मुलाकात की संभावना है।सेहत बिगड़ सकती है।खर्च का ध्यान रखें।कोर्ट-कचहरी के काम में सावधानी बरतें।आध्यात्मिकता और ईश्वरभक्ति से मानसिक शांति मिलेगी।कारोबार में लाभ होगा।

 

वृश्चिक राशि :- आज का दिन शुभफलदायी है।सांसारिक सुख की प्राप्ति होगी।विवाह के योग हैं।व्यावसायिक क्षेत्र में भी विशेष लाभ होगा।अफसर आपके काम से खुश रहेंगे।मित्रों से मुलाकात होगी।रमणीय स्थल पर प्रवास की भी संभावना है।दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा।

 

धनु राशि :- आज का दिन शुभफल व आनंददायक रहेगा।कार्य में सफलता प्राप्त होगी।लाभ होने की संभावना है।व्यावसायिक कामों को लेकर कहीं जाना पड़ सकता है।जिम्मेदारी में वृद्धि होगी।आर्थिक योजनाएं बेहतर तरीके से पूरी कर सकेंगे।

 

मकर राशि :- आज व्यावसायिक क्षेत्र में आप नए विचारों से प्रभावित होंगे।सृजनशक्ति का भी परिचय देंगे।इसके बावजूद मानसिक रूप से आपकी सेहत ठीक नहीं रहेगी।किसी की वजह से दुःख हो सकता है।ज्यादा खर्च हो सकता है।विरोधियों के साथ वाद-विवाद टालें।

कुंभ राशि :- गैरजरूरी काम में समय नष्ट न करें।वाणी पर संयम बरतें।विवाद को आप टाल सकेंगे।किसी घटना को सकारात्मक दृष्टिकोण से देखने की जरूरत है।आज खर्च अधिक होने के कारण धन का संकट रहेगा।बजट बिगड़ेगा।क्रोध पर संयम रखें।शाररिक और मानसिक दिक्कत में रहेंगे।

मीन राशि :- आज अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।पार्टनरशिप के काम में आपको लाभ होगा।शारीरिक सेहत अच्छा रहने वाला है।आपका मान सम्मान बढ़ेगा।पर्यटन का आनंद ले सकेंगे।दांपत्य जीवन में निकटता और मधुरता आएगी।ख्याति बढ़ेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *