Sunday, July 7, 2024
Homeदेशधर्मकैसा रहेगा आपका दिन जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल

कैसा रहेगा आपका दिन जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल

*☀आज का पंचांग और राशिफल☀*

     ?➖?➖?➖?➖?

*?दिनांक =23-जून-2023*

*?दिन = शुक्रवार*

*?संवत् = 2080*

*?मास = आषाढ मास*

*?पक्ष = शुक्ल पक्ष*

*?तिथि= पंचमी तिथि आज शाम 07:54 तक रहेगी*

*आज का राहूकाल:- सुबह 10:30 से 12 बजकर 00 मिनट तक रहेगा इस समय कोई भी शुभ कार्य ना करें*

????????

✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿

मेष राशि:- स्वास्थ्य संबंधित परेशानी हो सकती है जिसके कारण आपके शरीर में आलस्य की अधिकता रहेगी । आपके अंदर बेवजह का गुस्सा बनेगा जो आज आपके लिए परेशानियों के हालात पैदा कर सकता है।

वृष राशि:- आज आपके मन में किसी भी कार्य को करने के लिए पूर्ण आत्मविश्वास बना रहेगा तथा परिवार के सदस्यों से आपको हर संभव सहयोग प्राप्त होगा । आज आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी तथा आज आपका दूसरों पर प्रभाव अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि:- आज आपको पेट से संबंधित तकलीफे होने की संभावना बनी हुई है। आपका किसी से बिना कारण मन-मुटाव हो सकता है। आज आप के मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा। परिवार की तरफ से आपको आज सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क राशि:- आज आपको वाहन चलाते समय सावधानी रखने की आवश्यकता है । परिवार में किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर आज चिंतित हो सकते है । आपको कार्य क्षेत्र में आज कठिन परिश्रम करने के कारण शारीरिक थकावट हो सकती है

सिंह राशि:- आपको परीक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में आज सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे । परिवार के सदस्यों से मिलने वाला सुख आज उत्तम बना रहेगा तथा आज परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा । आज के दिन परिवार के सदस्यों के साथ संबंध मधुर बने रहेंगे तथा आपके अंदर नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। आज आप दूसरों की मदद करने के लिए आगे आएंगे।

कन्या राशि:- आज आपको कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार की तरफ से मिलने वाले सुख में आज वृद्धि देखने को मिलेगी। बड़े-बुजुर्गों की तरफ से आज सही मार्गदर्शन प्राप्त होगा। आपका आज का दिन अच्छा रहेगा । आपके वाणी के प्रभाव से आज आपके कार्य सफल होंगे तथा बड़े-बुजुर्गो का अच्छा सुख प्राप्त होगा ।

तुला राशि:- आज आपको दुर्घटना में चोट लगने का भय रहेगा, सावधानी रखें । आपको स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। आज बेवजह के खर्चो की अधिकता बनी रहेगी। आज आप मानसिक तौर पर परेशान रहेंगे जिसके कारण आपका मन अपने कार्य में पूरी तरह से नहीं लग पाएगा। आज आपके लिए निराशाजनक हालात पैदा होंगे।

वृश्चिक राशि:- आज आपको पढ़ाई-लिखाई में आशाजनक परिणाम नहीं मिल पाएंगे। आज के दिन परिवार के किसी सदस्य के साथ मन-मुटाव हो सकता है तथा मन में नकारात्मक विचार बन सकते हैं। परिवार का सम्पूर्ण सहयोग आज आपको प्राप्त होगा । आपके कार्य क्षेत्र के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है ।

धनु राशि:- आज आपके मन में किसी के प्रति ईर्ष्या भाव उत्पन्न हो सकते हैं तथा नकारात्मक विचार आ सकते है । आज के दिन परिवार के किसी सदस्य से आपके मतभेद हो सकते हैं। आपको तथा आपके परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में परेशानी देखने को मिल सकती है।

मकर राशि:- आज आपको अपने कार्य में आशानुरूप सफलता नहीं मिल पाएगी। परिवार के किसी सदस्य या मित्र से मन-मुटाव हो सकता है जिसके कारण तनाव की स्थिति बन सकती है।मन में गुस्से की प्रवृत्ति भी बन सकती है।

कुम्भ राशि:- आज के दिन आपकी बुद्धि आपका साथ नहीं देगी हो सकता है आज के दिन लिए जाने वाले फैसले आपके गलत साबित हों, संभव है आज अपने दोस्तों और भाइयों से किसी तरह के मतभेद पैदा हों । आज आपको किसी बड़ी धन हानि का भी सामना करना पड़ सकता है ।

मीन राशि:-आपको पेट से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आप अपनी माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। कार्य क्षेत्र में सकारात्मक स्थिति बनी रहेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

132028
Views Today : 326
Total views : 448384

ब्रेकिंग न्यूज़