Thursday, July 4, 2024
Homeहमीरपुरदेह व्यापार का पर्दाफाश, महिला सरगना सहित छह गिरफ्तार

देह व्यापार का पर्दाफाश, महिला सरगना सहित छह गिरफ्तार

हमीरपुर: हमीरपुर जिले के नादौन के करीब एक निजी होटल से देह व्यापार में संलिप्त महिला सरगना को दबोच कर बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस की दबिश में सरगना, उसका कार चालक, तीन अन्य महिलाएं तथा होटल मालिक को पकड़ा गया है। 

पुलिस के विशेष दस्ते ने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के नादौन के करीब एक निजी होटल से देह व्यापार में संलिप्त महिला सरगना को दबोच कर बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस की दबिश में सरगना, उसका कार चालक, तीन अन्य महिलाएं तथा होटल मालिक को पकड़ा गया है। पकड़ी गई महिलाएं चंडीगढ़, पंजाब तथा उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। वहीं मुख्य सरगना ज्वालामुखी क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस को काफी समय से इस महिला की तलाश थी। मंगलवार देर शाम पुलिस ने जाल बिछाकर दो कर्मियों को ग्राहक बनाकर मुख्य सरगना के पास भेजा।

दोनों कर्मियों ने जब महिला को पैसे दिए, इसी दौरान विशेष दस्ते ने मौके पर ही तीन अन्य महिलाओं को पकड़ कर सरगना के कार चालक को भी हिरासत में ले लिया। वहीं, होटल के मालिक के साथ हुए कुछ लेनदेन को लेकर उसे भी हिरासत में ले लिया गया। पता चला है कि नादौन शहर सहित आसपास के कुछ गांव में किराये के मकान लेकर दूसरे राज्यों से लाई गई लड़कियों को ठहराया गया था। अब पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन आरंभ कर दी है। उधर, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

130913
Views Today : 1129
Total views : 446696

ब्रेकिंग न्यूज़