Sunday, July 7, 2024
Homeराजनीतिमुद्दों की राजनीति से भाग रही है भाजपा सरकार, भाजपा के कई...

मुद्दों की राजनीति से भाग रही है भाजपा सरकार, भाजपा के कई नेता कांग्रेस के संपर्क में: मुकेश

शिमला: हिमाचल प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार राजनीतिक इच्छाशक्ति नहीं है इसलिए सरकार ने प्रदेश को खाई की ओर धकेल दिया है। गुरुवार को जारी प्रेस बयान में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मुद्दों की लड़ाई लड़ने से भाजपा भाग रही है, फर्जी घोषणाओं का दौर चल रहा है ,चुनाव को देखकर हो रही घोषणाएं केवल मात्र जनता को छलने का एक प्रयास है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि मेरी जिद है और हम कह रहे हैं कि आप मुद्दों पर चर्चा करें वहां ज़िद्द दिखाएं, हिमाचल प्रदेश की बेरोजगारी पर चर्चा करें, कर्ज पर चर्चा करें ,महंगाई पर चर्चा करें, आधारभूत ढांचे पर चर्चा करें, माफिया पर चर्चा करें ,मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश के जनता के हितों की लड़ाई लड़ रही। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी कांग्रेस ने जहां जनता के बीच रहकर काम किया वहीं लगातार सरकार की नीति व नीयत पर सवाल उठाए, आम जनता को आर्थिक मदद सरकार नहीं कर पाई, लोगों की परेशानी का हल नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि घोटाले ,नौकरी बिकना, चोर दरवाजे से काम करना यह सरकार का अंग बन गया है ।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता की आवाज बनी है, इसमें मुख्यमंत्री को दिक्कत है ,मुख्यमंत्री संयम खो जाते हैं ,गुस्सा कर जाते हैं ।उन्होंने कहा कि हम तो चर्चा मांग रहे हैं, जवाब मांग रहे हैं ,इसमें गुस्सा करने की क्या बात है? मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सिलेंडर का रेट लगातार बढ़ रहा है, भाजपा के नेता चुप बैठे हैं. उन्होंने कहा कि एनएच पर सवाल पूछा जाता है तो सरकार मौन धारण कर लेती है .डबल इंजन की विफलता पर बात की जाती है तो मुख्यमंत्री गुस्सा कर लेते हैं .मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी भाषा पर चाहे जितना मर्जी आप खोते रहें लेकिन हम सवाल पूछने से पीछे नहीं हटेंगे, सवालों के जवाब देने होंगे ,उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के अंदर पूर्ण बहुमत से जनता कांग्रेस की सरकार बनाएगी और जनता के मुद्दों को हल करने के लिए कांग्रेस की सरकार काम करेंगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कर्मचारी ,पेंशनर व मजदूर भाजपा की सरकार से बुरी तरह निराश हैं ।

भाजपा के कई नेता है संपर्क में :मुकेश

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दावे की कांग्रेस के कई नेता भाजपा के संपर्क में है ,पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नजर दौड़ा ले भाजपा के कई नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं ,कांग्रेस गुण दोष के आधार पर निर्णय करेगी ।उन्होंने कहा कि जल्द ऐसी किश्ते आती रहेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

132019
Views Today : 313
Total views : 448371

ब्रेकिंग न्यूज़